पेपर लीक मामले को लेकर ओम प्रकाश राजभर तलब, केंद्रीय नेतृत्व ने बुलाया दिल्ली

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 03:02 PM (IST)

लखनऊ: पेपर लीक के विवादों में घिरे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम को लेकर योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर को केंद्रीय नेतृत्व ने दिल्ली तलब किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश राजभर बेटे अरविंद से दिल्ली में मामले को लेकर पूछताछ की जा सकती है।

आप को बता दें कि पेपर लीक मामले को लेकर इससे पहले ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को लोक भवन में सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी बताया जा रहा है कि बेदी राम मामले को लेकर यूपी से लेकर केंद्रीय नेतृत्व तक सख्त नजर आ रहा है. इसी क्रम में अपने बेटे अरविंद राजभर के साथ ओम प्रकाश राजभर दिल्ली पहुंचे हैं। हालांकि अब देखना हो कि केंद्रीय नेतुत्व क्या फैसला लेता है।

दरअसल, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेदी की ओर इशारा कर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहते हैं ‘यह देखने में ऐसे लगते हैं। इनके कई लाख चेला लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं। सबको नौकरी इन्होंने दिया है।’इसे लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। विपक्ष का कहना है कि सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के संरक्षण में पेपर लीक की घटना को अंजाम दिया गया है। जिससे युवाओं का भविष्य बबार्द हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- सुभासपा विधायक बेदीराम की बढ़ीं मुश्किलें, पेपर लीक सम्बंधी वायरल वीडियो में जांच शुरू

लखनऊ, (अश्वनी कुमार सिंह):  उत्तर प्रदेश में पेपर लीक मामले को लेकर सुहेलदेव समाज पार्टी के विधायक बेदीराम की मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल , इस मामले में गाजीपुर पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है। हालांकि एक के बाद एक वायरल वीडियो के बारे में अभी तक विधायक और पार्टी अध्यक्ष ओपी राजभर ने कोई सफाई नहीं दी है। जबकि विपक्ष के नेता इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static