OMG! नाबालिग प्रेमिका को बहला-फुसलाकर नोएडा ले आया प्रेमी, फिर उसकी हत्या कर शव को दफनाया

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 04:44 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में एक युवक अपनी नाबालिग प्रेमिका को बहला-फुसलाकर फर्रुखाबाद से ग्रेटर नोएडा ले आया। यहां उसने छह मार्च को प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर उसका शव कैलाशपुर गांव के पास दफना दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फर्रुखाबाद पुलिस ने जब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने खुद इस बात का खुलासा किया।

अधिकारी के मुताबिक, फर्रुखाबाद पुलिस बीती रात ग्रेटर नोएडा पहुंची और कैलाशपुर गांव के पास से युवती का शव बरामद किया। इसके बाद सूरजपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूरजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि बीती रात फर्रुखाबाद जिले की कमाल गंज थाना पुलिस सूरजपुर आई और बताया कि सचिन नामक युवक ने दिसंबर माह में एक किशोरी को अगवा किया था तथा उसे ग्रेटर नोएडा में लाकर उसके साथ रह रहा था।

सिंह के मुताबिक, किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जब सचिन व उसके परिवार से पूछताछ की तो उन्होंने किशोरी के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया। उन्होंने बताया कि बाद में सचिन और उसके भाई महेंद्र ने किशोरी की गला रेतकर हत्या करने और उसका शव कैलाशपुर गांव के पास जमीन में दफनाने की बात कबूली। सिंह के अनुसार, फर्रुखाबाद पुलिस ने सचिन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है, जबकि वारदात में शामिल महेंद्र अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static