OMG: प्रेमी ने गला रेत कर कुएं में फेंकी प्रेमिका, 3 दिन बाद निकली जिंदा

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 05:49 PM (IST)

फतेहपुरः यूपी के फतेहपुर जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के पहुर गांव के एक सूखे कुएं में जिंदा युवती मिली है। युवती के गर्दन में चाकुओं के गहरे निशान हैं। प्रेमी द्वारा प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका को घुमाने के बहाने घर से बुलाया फिर गला रेतकर प्रेमिका को सूखे कुएं में फेंककर फरार हो गया, लेकिन तीन दिन बाद युवती मौत को मात देकर ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर जिंदा निकल गया।

जानकारी के अनुसार आरोपी प्रेमी लवकुश प्रेमिका के गांव का ही रहने वाला है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को घायलावस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी रमेश जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। महिला के अनुसार उसके प्रेमी लवकुश ने घटना को अंजाम दिया है।

वहीं एसपी रमेश ने बताया कि प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी ने घुमाने के बहाने घर से बुलाया और फिर धारधार हथियार से गला रेतकर कुएं में फेंक दिया, जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Tamanna Bhardwaj