OMG! पति को दिव्य पुरुष मानती हैं तीनों पत्नियां, एक साथ रखा करवाचौथ का व्रत

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 05:01 PM (IST)

चित्रकूटः करवाचौथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में हैं। मामला मध्य प्रदेश और यूपी के बॉर्डर पर मौजूद चित्रकूट का है। जहां एक पति की 3 पत्नियों ने एक साथ अपना करवा चौथ का व्रत तोड़ा। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल है। तीनों पत्नीयां अपने पति को दिव्य पुरुष मानती हैं।

बता दें कि तीनों पत्नियां आपस में सगी बहने हैं। तीनों बहने एक साथ ही एक घर में रहती हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसा उन्होंने पहली बार देखा कि एक पति की तीन पत्नियां हैं और तीनों आपस में प्यार से रहती हैं। शोभा, रीना और पिंकी नाम की इन तीनों बहनों ने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से स्नातकोत्तर की डिग्री ले रखी है। तीनों बहनों ने 12 साल पहले एक साथ पति के रूप में कृष्णा को स्वीकार किया था।

पत्नियां अपने पति को राजा दशरथ का अवतार मानती हैं। तीनों बहनों के दो-दो बच्चे हैं। चित्रकूट में रहने वाली तीनों सगी बहनें अपने पति को एक दिव्य पुरुष मानती हैं। तीनों पत्नियों का कहना है कि महाकाली से मिली शक्ति के दम पर वो पूरी दुनिया को यह मिसाल देना चाहती हैं कि अगर स्त्री अगर चाहे तो वो एक सामान्य पुरुष को राजा दशरथ जैसा बना सकती है। 

Tamanna Bhardwaj