OMG: गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए युवक बना चोर, साथ ही नाबालिग का भी किया अपहरण

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 05:40 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए एक युवक चोर बन गया। उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर दोस्त के रिश्तेदार के घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। इससे पहले की वह अपनी प्रेमिका से शादी करता पुलिस ने उसे धर दबोचा। जिसके बाद पुलिस ने उसके साथी को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया। साथ ही अपहृत नाबालिग को भी सकुशल बरामद कर लिया है।


बता दें कि बजरिया थाना क्षेत्र के कर्नलगंज में रहने वाला 19 साल का कमल पासवान का क्षेत्र में रहने वाले नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह लड़की को घर से भगा ले गया। वह प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन उसके पास रुपयों का इंतजाम नही था। शादी और प्रेमिका के खर्चों को उठाने के लिए उसने चोरी की योजना बनाई। इस योजना में उसने अपने दोस्त मोहम्मद शाहरुख को भी शामिल कर लिया।


एसपी वेस्ट डॉ० अनिल कुमार ने बताया कि मोहम्मद शाहरुख ने अपनी बुआ के घर में चोरी की योजना बनाई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों ने सोने के जेवर आपस में बांट लिए। कमल लड़की को लेकर दूसरे जनपद में भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा। उससे की गई पूछताछ के आधार पर चोरी की घटना का भी खुलासा हो गया। जिसमें शामिल उसके दोस्त मोहम्मद शाहरुख को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी के सात लाख रुपए की कीमत के जेवरात बरामद हुए।

 

Content Writer

Umakant yadav