BJP पर फिर बरसे ओमप्रकाश राजभर, कहा- राम का नहीं अब विज्ञान का युग

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 04:59 PM (IST)

हरदोई: यूपी के पूर्व मंत्री एवं सुभासपा (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar)ने बीजेपी (BJP) पर जोरदार पर जुबानी हमला बोला है। राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की झूठ बोलने की फैक्ट्री नागपुर (Nagpur) में है। वहीं से झूठ बोलना सिखाया जाता है। वहीं से लोगों को ट्रेनिंग दी जाती है कि झूठ को सच कैसे साबित किया जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा को यह नहीं पता कि वह राम का युग नहीं है, यह विज्ञान का युग है। छड़ भर में पता लग जाता है कि कहां की सड़क है और कहां की फैक्ट्री।
PunjabKesari
विज्ञापन को लेकर राजभर ने कसा सीएम योगी पर तंज
राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) की सड़कें गड्ढों में तब्दील हो गई हैं और सरकार विदेश और दूसरे प्रदेशों का फोटो दिखाकर अपनी छवि सुधारना चाहती है, लेकिन जनता जाग चुकी है। उन्होंने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार और गुंडाराज से जनता ऊब चुकी है और अब 2022 के चुनाव में भाजपा को इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि जो समाज अपना इतिहास व बुजुर्गों को नहीं जानता वह समाज तरक्की नहीं कर सकता है। इसलिए सबको संगठित होकर अपना हक लेना होगा। पार्टी की सरकार बनने पर एक समान शिक्षा नीति का कानून बनाया जाएगा और जातिवार जनगणना की जाएगी।
PunjabKesari
कुंभ मेले में करोड़ों का घोटाला किया गया-राजभर 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री झूठ बोलते हैं। कुंभ मेले में करोड़ों का घोटाला किया गया। भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर है। विशिष्ट अतिथि राधिका पटेल ने कहा कि सब लोग जागो और अपनी ताकत को जानो और लड़ाई करके अपना हक छीन लो। अपने बच्चों को पढ़ने जरूर भेजे। बता दें कि राजभर ने संडीला क्षेत्र के अतरौली चौराहा पर पत्रकार वार्ता में उक्त बातें कहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static