BJP को झटका देने की तैयारी में राजभर, 27 अक्टूबर को कर सकते हैं ये बड़ा एेलान

punjabkesari.in Thursday, Oct 04, 2018 - 05:30 PM (IST)

लखनऊः 2019 के लोकसभा चुनावों को भले ही कुछ समय बचा हो, लेकिन राजनीतिक पार्टियां अभी से सक्रिय हो गई हैं। सभी पार्टियां जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी विपक्षी दलों को धूल चटाने के इरादे से तैयारियों में लगी हुई है। एक तरफ बीजेपी लोकसभा चुनाव के लिए सोशल इंजीनियरिंग सहित तमाम फैक्टर पर ध्यान दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बीजेपी का साथ छोड़ने की चर्चा होने लगी है।

सूत्रों के मुताबिक, राजभर सुभासपा के स्थापना दिवस पर 27 अक्टूबर को राजधानी में होने वाली रैली में योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने व बीजेपी का साथ छोड़ने का एेलान कर सकते हैं। सुभासपा के रणनीतिकारों में शामिल एक महत्वपूर्ण सूत्र की मानें तो अब समझौते की गुंजाइश नहीं बची है। पिछड़ों व अति पिछड़ों के हितों से जुड़े कई मुद्दों पर बीजेपी का रवैया लगातार उपेक्षापूर्ण है। बीजेपी नेता राजनीतिक व सार्वजनिक मंचों से तो पिछड़ों के हितों की बात करते हैं, लेकिन जब फैसले का वक्त आता है तो टाल जाते हैं।

बता दें कि अभी तक राजभर बीजेपी का नाम लेकर ही हमला बोलते आ रहे हैं, लेकिन इस बार इस बार उनके निशाने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होंगे। 27 अक्तूबर को होने वाली रैली में राजभर मुख्यमंत्री योगी सहित बीजेपी के अन्य कई महत्वपूर्ण लोगों पर हमलावर होंगे। 

Deepika Rajput