ओमप्रकाश राजभर का दावा-हमारे श्राप से ही दिल्ली का चुनाव हारी भाजपा

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 11:05 AM (IST)

गाजीपुर: यूपी के पूर्व मंत्री और भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि उनके श्राप के चलते दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार हुई है। राजभर ने कहा कि मैं झारखंड में गया था वहां भाजपा की विदाई कर दी। उसके बाद मैं दिल्ली में गया वहां भी भाजपा की करारी हार हुई। दिल्ली में भाजपा के 11 मुख्यमंत्री, 200 सांसद, हजारों मंत्री और लाखों भाजपा कार्यकर्ता और आरएसएस के लोग लगे मैं वहां श्राप देकर आया कि ये महाराजा सुहेलदेव का वंशज श्राप देता है कि तुम बर्बाद हो जाओगे। 

राजभर ने कहा कि 2024 का विधानसभा चुनाव आने दीजिए लखनऊ का रास्ता तो छोड़ ही दीजिए तुम्हें (योगी को) सात समुंदर पार करा देंगे। राजभर ने जनता से कहा कि राजनीति के कीड़े (भाजपाईयों) को मार दीजिए फिर अपनी सरकार बना लीजिए। मालिक बनके अपना अपना अधिकार ले लो भीख क्या मांगते हो? 
PunjabKesari
गायों के लिए कोट सिलवा रहे हैं योगी
गाजीपुर के जहूराबाद क्षेत्र के अलावलपुर अफगा गांव में भागीदारी संकल्प मोर्चा के बैनर तले रैली की गई। जिसे संबोधित करते हुये भासपा अध्यक्ष राजभर ने बयान दिया कि सीएम योगी गायों के लिए कोट सिलवा रहे हैं लेकिन गरीब बच्चों के दु:ख दर्द के लिए काम नहीं कर रहे हैं।

मोदी-योगी पर की अभद्र टिप्पणी 
इस दौरान भाषा की मार्यादा को लांघते हुये ओमप्रकाश राजभर ने पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुये अपमानजनक टिप्पणी की। उन्होंने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुये कहा कि मोदी, योगी के अपने बच्चे नहीं हैं। उन्हे दूसरों के बच्चों के दु:ख दर्द का पता नहीं है। इस दौरान राजभर ने लोगों से पार्टी चलाने के लिए 100-100 रुपये चंदा देने की अपील की। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static