यूपी में होने वाला है बड़ा सियासी उलटफेर, BJP गठबंधन में हो सकती है ओमप्रकाश राजभर की वापसी

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 01:03 PM (IST)

लखनऊ: यूपी में चुनाव परिणाम के बाद राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है, दरअसल सपा के साथ चुनावी मैदान में उतरे ओमप्रकाश राजभर की फिर से भाजपा में वापसी की चर्चा हो रही है। राजभर इस सिलसिले में गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही धर्मेंद्र प्रधान, सुनील बंसल से मुलाकात भी कर चुके हैं। माना जा रहा है कि ओमप्रकाश राजभर को सुभासपा के कोटे से योगी मंत्रिमंडल में मंत्री भी बनाया जा सकता है।

बताया जा रहा है किओमप्रकाश राजभर ने अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और सुनील बंसल के साथ 18 मार्च को मुलाकात की. ओमप्रकाश राजभर की इन नेताओं के साथ मुलाकात करीब घंटेभर चली।  हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। न तो बीजेपी और ना ही ओमप्रकाश राजभर ने ही इस संबंध में कोई बयान दिया है। गौरतलब है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में ओमप्रकाश राजभर की पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरी थी. चुनावी जीत के बाद यूपी में जब बीजेपी की सरकार बनी, ओमप्रकाश राजभर को योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री भी बनाया गया लेकिन कुछ समय बाद राजभर ने बीजेपी और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

वहीं सुभासपा के नेता पियुष मिश्रा ने कहा है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने की खबर निराधार है, पार्टी समाजवादी पार्टी के साथ थी,है और रहेगी !
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static