फिर फिसली ओमप्रकाश राजभर की जुबान, बोले- PM मोदी एक नंबर के झूठे... CM योगी नंबर 2

2/13/2021 12:43:17 PM

कन्नौज: उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर कन्नौज में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए मंच से यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दिया। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक नम्बर का झूठा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दो नम्बर का झूठा कहा।

ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का नाम लेते हुए कहा कि प्रदेश में लाखों लोग जमीन पर कब्ज़ा किये हुए है लेकिन मुख्यमंत्री को सिर्फ आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजम खान ने कॉलेज बनाकर बच्चों को शिक्षित करने का काम किया अगर थोड़ी जमीन कब्ज़ा कर युनिवर्सिटी बनाई तो इसमें उसको तोड़ने की क्या जरुरत पड़ी। सरकार में सामान्य जाति के लोग जमीनों पर अवैध कब्ज़ा किये हैं उनपर कार्यवाही के लिए सरकार पर समय नहीं।

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि बनारस के रहने वाले बृजेश सिंह पर 105 मुक़दमे हैं वह बनारस जेल में है उनपर कार्यवाही के लिए योगी के पास समय नहीं है लेकिन मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद पर कार्यवाही के लिए समय है। कासगंज जिले में शराब माफ़ियाओं द्वारा पुलिसकर्मी की हत्या पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस सरकार में अपराधी बेखौफ हैं, वह सुरक्षा कर्मियों की हत्या कर रहे हैं। सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। 
 


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static