दोस्त बना हैवान, उधार के पैसे मांगने पर कर दी पत्नी समेत दोस्त की बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 02:18 PM (IST)

गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): दोस्‍त और दोस्‍ती के लिए लोग अपनी जान तक कुर्बान कर देते हैं, लेकिन सीएम सिटी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां उधार के 5 लाख रुपए वापस मांगने पर युवक ने दोस्‍त और उसकी पत्‍नी की बेरहमी से गला रेतकर हत्‍या कर दी। आरोपी ने पहले उन्‍हें धोखे से बुलाया और फिर बेहोश करके साथी के साथ मिलकर दोनों का गला रेतकर शवों को खेत में फेंक दिया।

चिलुआताल इलाके के काजीपुर डोहरिया के रहने वाले अजीज की रविन्‍द्र से गहरी दोस्‍ती थी। रविन्‍द्र ने अजीज को 5 लाख रुपए उधार दिए थे, वो बार-बार अजीज से रुपए वापस करने का दबाव बना रहा था। अजीज ने ये बात अपने दोस्‍त कुशीनगर के कोतवाली इलाके के गायत्रीनगर के रहने वाले गुलाम सरवर को बताई, वो मरीजों के इलाज के लिए सेवा अस्‍पताल नाम का एनजीओ चलाता है। इसके बाद दोनों ने मिलकर रविन्‍द्र को रास्‍ते से हटाने का प्‍लान बनाया।

बताया जा रहा है कि 7 मार्च की शाम 6 बजे आरोपियों ने रविन्द्र को रुपए देने के लिए बुलाया। संयोग से वो पत्नी संगम का इलाज कराने के लिए जा रहा था और वो उसे लेकर वहां चला गया। प्लान के तहत दोनों आरोपियों ने रविन्द्र और उसकी पत्नी को बेहोश कर दिया उसके बाद सर्जिकल ब्लेड से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। गुलाम सरवर ने बताया कि अजीज के कहने पर ही उसने सारा इंतजाम किया था। मर्डर अजीज ने ही किया था जबकि अजीज गुलाम सरवर पर ही मर्डर का प्लान बनाने का आरोप लगा रहा था। वहीं दोस्त और उसकी पत्नी की हत्या का दोनों का जरा भी अफसोस नहीं था।

Anil Kapoor