जौनपुर से टिकट मिलने पर श्रीकला रेड्डी ने जताया मायावती का आभार, बोलीं- 'पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाऊगी'

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 04:22 PM (IST)

UP News: बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए आज अपनी पांचवी सूची जारी की। पार्टी ने पांचवी सूची में 11 उम्मीदवारों के नाम घोषित किया है। जिसमें  जौनपुर सीट से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को टिकट देकर उम्मीदवार बनाया गया है। इस पर अब श्रीकला रेड्डी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 



यह बोलीं श्रीकला रेड्डी
लोकसभा चुनाव के लिए जौनपुर सीट से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने टिकट देने के लिए बसपा और सुप्रीमो मायावती का आभार जताया है। श्रीकला रेड्डी ने अपने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ''जौनपुर लोकसभा-73 से मुझ पर भरोसा जताने के लिए बसपा सुप्रीमो बहन का आभार, जौनपुर में मैं जनता के सहयोग से जीत सुनिश्चित कर बहुजन समाज पार्टी का मान बढ़ाऊंगी और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करूंगी।''

PunjabKesari
जानिए कौन है श्रीकला रेड्डी
श्रीकला रेड्डी, जौनपुर के पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह की तीसरी पत्नी हैं। फिलहाल वह जौनपुर जिला पंचायत की अध्यक्ष हैं। पिछले दिनों जैसे ही भाजपा ने कृपाशंकर सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया था, वैसे ही धनंजय सिंह ने भी लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी। लेकिन इसके बाद उन्हें सजा हो गई।धनंजय सिंह को अपर सत्र न्यायाधीश एमपी-एमएलए कोर्ट ने बीते 6 मार्च को अपहरण और रंगदारी मांगने के मामले में 7 साल की सजा सुनाई थी। एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायमूर्ति शरद त्रिपाठी ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह और उनके एक सहयोगी को दोषी करार दिया था। इस सजा के बाद ही यह तय हो गया था कि धनंजय अब आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ सकते। इसी बीच उनकी पत्नी को बसपा ने टिकट दे दिया है।

यह भी पढ़ेंः BJP ने जारी की उम्मीदवारों की 12वीं लिस्ट, देवरिया से शशांक मणि को तो फिरोजाबाद से विश्वदीप सिंह को मिला टिकट
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने उम्मीदवारों की 12वीं लिस्ट जारी कर दिया है, जिसमें देवरिया से शशांक मणि त्रिपाठी को तो फिरोजाबाद से विश्वदीप सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static