चालान काटने पर महिला ट्रैफिक सिपाहियों पर भड़के भाजपाई, सुनाई खरी-खोटी

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 09:44 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मेरठ का है, जहां नो पार्किंग जोन में खड़ी कार का चालान करने पर भाजपा समर्थक और भाजपा नेताओं का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने महिला कॉन्स्टेबल को जमकर खरी-खोटी सुना डाली। हालांकि, बाद में ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर भाजपा नेताओं को शांत करवाया।

दरअसल मामला लालकुर्ती थाना इलाके आरजी इंटर कॉलेज के बाहर का है। जहां ट्रैफिक एंजेल्स के रूप में 2 महिला कॉन्स्टेबल ड्यूटी कर रही थी। इसी दौरान उन्हें एक वैगन आर कार लावारिस हालत में नो पार्किंग जोन में खड़ी मिली। जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई करते हुए उक्त कार का चालान काट दिया गया। वहीं थोड़ी देर बाद वहां कार मालिक नीरज आ गया और चालान कटने पर भड़क गया। देखते ही देखते वहां भाजपा के महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन अपने कार्यकर्त्ताओं के साथ आ धमके और महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को शिष्टाचार और ईमानदारी से ड्यूटी करने का पाठ पढ़ाने लगे।

इतना ही नहीं जब महिला पुलिसकर्मियों ने अपनी बात रखी तो भाजपाइयों ने उन्हें ठीक से ड्यूटी करने की नसीहत दे डाली। वहीं सूचना मिलने पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और मामले को रफा दफा कर दिया। इस मामले में एसपी सिटी ने खेद जताते हुए जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।