कमलेश तिवारी हत्‍याकांड पर अखिलेश का योगी पर निशाना, कहा- किसी को पता नहीं कि किसे ठोकना है

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 11:23 AM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर योगी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी हत्या कैसे रोक पाएंगे, जब सीएम खुद कहते हैं कि अगर आप व्यवस्था ठीक रखना चाहते हैं तो ठोक दो, लेकिन, किसी को पता नहीं है कि किसे ठोकना है।

अखिलेश ने कहा कि लखनऊ में हिन्‍दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई। आप देख सकते हैं कि टीवी पर लगातार चल रहा है कि उनकी मां क्या कह रही हैं। उनकी मां का कहना है कि अगर हमें कभी सुरक्षा मिली थी तो वो समाजवादी सरकार में सुरक्षा थी और आजम खां के जमाने में सुरक्षा मिली थी। हमें सुरक्षा मिली थी और गनर भी मिले थे, लेकिन योगी सरकार ने हमें सुरक्षा नहीं दी, जिसके कारण हमारे बेटे की हत्या हो गई। बता दे कि शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने उक्त बातें कहीं।

उल्लेखनीय है कि हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश यादव की शुक्रवार को दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपियों ने पहले कमलेश का गला रेता, फिर मिठाई के डिब्बे से पिस्तौल निकालकर गोलियां मारीं। जिसके बाद जांच में जुटी एटीएस ने मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Tamanna Bhardwaj