महाशिवरात्रि पर CM योगी ने गोरखनाथ मंदिर में की पूर्जा अर्चना, विश्व कल्याण की कामना की

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 01:34 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाशिवरात्रि के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर में पूर्जा अर्चना की।  इस दौरान सीएम ने  भगवान शिव से संपूर्ण विश्व के कल्याण, उद्धार, समृद्धि एवं शांति के लिए प्रार्थना की। रुद्राभिषेक के लिए दूध, आम्र रस, गन्ने का रस के अलावा अन्य कई फलों को भगवान के चरणों में अर्पित किया। यहां से उन्होंने अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर गए और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर का भ्रमण किया फिर चुनाव प्रचार के लिए निकल गए। 

PunjabKesari

बता दें कि पिपराइच में एक जनसभा को सीएम योगी ने आज संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाई। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार में धार्मिक नगरों की पुनर्स्थापना हो रही है। इस क्रम में भगवान बुद्ध की पावन धरा सिद्धार्थनगर के कपिलवस्तु में आवागमन की बेहतर सुविधाओं हेतु ₹109.6 करोड़ की लागत से सड़क चौड़ीकरण/सुदृढ़ीकरण एवं सेतु निर्माण से क्षेत्र में पर्यटन को नया आयाम मिला है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार यातायात की सुगमता व रोजगार को बढ़ाने हेतु अहर्निश कार्य कर रही है।  जनपद सिद्धार्थनगर के इटवा क्षेत्र में हमारे शासन में बनी सड़कें जनता की खुशहाली व समृद्धि की कहानी लिख रही हैं।

PunjabKesari

सीएम ने कहा भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सड़कों का जाल बिछाकर उ.प्र. के इंफ्रास्ट्रक्चर को सुदृढ़ता प्रदान की है। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज क्षेत्र के 04 प्रमुख मार्गों का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण इस क्षेत्र की जनता की खुशहाली एवं तरक्की का परिचायक बना है। चिकित्सा सुविधाओं में वृद्धि हेतु भाजपा की डबल इंजन सरकार सतत क्रियाशील है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के आधार पर भाजपा की सरकार में विकास हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static