बीच सड़क दारोगा थूक रहा था गुटखे की पीक, मना किया तो तान दी पिस्टल

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 05:47 PM (IST)

बस्तीः शहर में डायल 100 के पीवीआर दारोगा की गाली-गलौच करता एक वीडियो इन दिनों खूब चर्चा में है। जोकि अपने सहयोगी पुलिस कर्मी को सरेराह पिस्टल तानते हुए गालियां दे रहा। वहीं दूसरी तरफ सहयोगी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने दारोगा को सड़क पर गुटखा थूकने से मना कर दिया था।

दरअसल वीडियो डायल 100 के पीवीआर 0831 के दारोगा सीताराम का है जो कि अॉन ड्यूटी गाड़ी में गुटखा खा रहे थे। वहीं जब वह गुटखे की पीक थूकने लगे तो सहयोगी पुलिस ड्राइवर ने उन्हें एेसा करने से रोक दिया। फिर क्या था दारोगा साहिब का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने ड्राइवर को गालियां बकना शुरु कर दिया।

इतना ही नहीं दारोगा ने आपा खोते हुए ड्राइवर पर पिस्टल तक तान दी। वीडियो के मुताबिक रात में काफी देर तक यह ड्रामा चलता रहा। लेकिन एेसे में सवाल उठना वाजिब है कि अगर पिस्टल से फायर हो जाता तो बड़ी घटना हो सकती थी।

वहीं एसपी संकल्प शर्मा ने उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ को जांच का निर्देश दिया है। जिसपर एसपी ने कहा है कि यह मामला संज्ञान में आया है। वीडियो में जिस पुलिसकर्मी की पहचान हुई है, उसे ड्यूटी से हटा दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।