सोशल मीडिया पर युवक ने लिखा- ''देश में होगा मुगल शासन'', पाक के PM इमरान खान को किया टैग

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 06:09 PM (IST)

बुलंदशहरः कोरोना संकट से पूरा देश जंग लड़ रहा है। ऐसे में देश में कुछ अवांछनीय तत्व सोशल मीडिया पर कई तरह के देश विरोधी बातें लिखकर जहर उगलते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हैं। जहां युवक अकरम राजपूत ने अपने टि्वटर अकाउंट से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को टैग किया इसके साथ ही उसने उन्हें ‘गजवा-ए-हिंद की स्थापना करते हुए मुगल शासक के राज की बात कही। वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।
PunjabKesari
गजवा हिंद की स्थापना होगी, मुगल शासक का राज होगा
बता दें कि अकरम ने टि्वटर पर पोस्ट कर लिखा कि- गजवा हिंद की स्थापना होगी और मुगल शासक का राज होगा। उसने इस टिप्पणी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी टैग किया है। हिंदुस्तान विरोधी टिप्पणी के बाद बजरंग दल मामले में कूद पड़ा है। वहीं जिले के खुर्जा में सोशल मीडिया ट्विटर पर दो धर्मों पर वैमनस्यता पैदा करने को लेकर विवादित टिप्पणी किए जाने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं शख्स के भड़काऊ टिप्पणी लिखने के बाद हिंदूवादी संगठनों में रोष हैं। बताया जा रहा है कि अकरम राजपूत नाम का युवक पूर्व में भी लव जिहाद को लेकर प्रकाश में आया था। इस मामले में मुकदमा भी कायम है।

वहीं सीओ सुरेश कुमार ने बताया कि अकरम नामक युवक ने सोशल मीडिया पर देश विरोधी पोस्ट किया है। जिस बाबत पुलिस उक्त युवक अकरम राजपूत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। हालांकि अकरम राजपूत अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है पुलिस उसे सरगर्मी से तलाश रही है। वह फरार है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static