छेड़छाड़ के आरोपी की गिरफ्तारी पर मचा बवाल-आरोपियों ने पुलिसकर्मियों को पीटा, गाड़ियां तोड़ीं

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 01:42 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एर बार फिर छेड़छाड़ की घटना से बवाल मच गया। उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें पुलिस की 2 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं और आधा दर्जन पुलिसकर्मी भी इस पथराव में घायल हो गए। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और 5 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र की है, जहां गांव बवाना की कुछ छात्राओं के साथ पिछले कई दिनों से लगातार छेड़छाड़ की घटना सामने आ रही थी। छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटना के कारण छात्राओं के भाई भी साथ आए और छेड़छाड़ करने वालों से उनकी मारपीट हुई। इसकी सूचना पर बुढाना कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार करने के विरोध में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और गिरफ्तारी के विरोध में जाम लगा दिया।

पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को जब समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया तो भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जमकर हुए इस पथराव में बुढाना थानाध्यक्ष की जीप और सीओ बुढाना की जीप क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि इस पथराव में आधा दर्जन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं जिन्हें मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। बहराल मामला 2 संप्रदायों से जुड़ा होने की वजह से मौके पर कई थानों का पुलिस बल और पीएससी को तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने 5 उपद्रवियों को भी गिरफ्तार किया है।

Anil Kapoor