पूर्व मंत्री चेतन चौहान की जयंती पर पत्नी संगीता ने कहा- उनके आदर्श भुलाए नहीं जा सकते...

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 04:56 PM (IST)

अमरोहा: पूर्व क्रिकेटर और कुशल राजनेता चेतन चौहान की जयंती पर श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए उनकी विधायक पत्नी संगीता चौहान ने भावुक होते हुए कहा कि उनके आदर्श भुलाए नहीं जा सकते और उन्हीं पर चल कर उनके अधूरे काम को पूरा करने का भरसक प्रयास करेंगी। चौहान की पिछले साल कोरोना की पहली लहर के दौरान संक्रामक बीमारी की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी थी। चेतन चौहान उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री का दायित्व सम्भालने से पूर्व अमरोहा लोकसभा सीट से दो बार सांसद रहे।

उन्होंने 30 साल के अपने राजनीति कैरियर में हमेशा मूल्यों को तरजीह देते हुए लोकप्रियता हासिल की। उनकी याद में अमरोहा के रेलवे स्टेशन के पास स्थित कुष्ठ आश्रम में विधायक संगीता चौहान ने कपड़े ,छाता व फल आदि दैनिक उपयोग की वस्तुएं वितरित की और इस अवसर पर उनकी आत्मा की शांति की कामना की।

चौहान ने कहा ‘‘ चेतन के आदर्श भुलाए नहीं जा सकते, उन्हीं पर चल कर उनके अधूरे काम को पूरा करने का भरसक प्रयास करुंगी।मेरे पति यही वजह से आज मैं इस मुकाम पर हूं, वह एक नेक दिल इंसान थे,राजनीति में रहते उन्होंने कभी किसी का बुरा नहीं किया जिस कारण आज भी क्षेत्र के लोग उन्हें याद करते हैं। वह आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों से हमेशा जिंदा रहेंगी।''       

इस अवसर पर गांव करनपुर माफी में विधायक संगीता चेतन चौहान के अलावा जिलाधिकारी बीके त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक पूनम तथा भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी तथा युवकों ने पौधरोपण में भाग लिया। गढगंगा, बृजघाट के आश्रमों में हवनादि के बाद कुष्ठ आश्रम में फल कपड़े रोजमरर की जरूरत की वस्तुओं आदि का वितरण किया गया। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj