करवाचौथ वाले दिन पत्नी पर टूटा दुखों का पहाड़, पति की जगह आई मौत की खबर

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 01:22 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर-प्रदेश के सिकन्द्राबाद में पहली बार करवा चौथ का व्रत रखने वाली एक विवाहिता ना तो पति के हाथ से व्रत खोल पाई और ना ही उसका पति उसके सामने पहुंच पाया। विवाहिता के पास पहुंची तो बस पति के मौत की खबर।

आटो ने मारी बाइक को टक्कर-
जानकारी मुताबिक कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र स्थित ह्रदयपुर गांव निवासी नितिन उर्फ जुली पुत्र अशोक की शादी एक ही साल पहले हुई थी। मृतक के पिता एनएच 91 पर एक फैमली ढाबा चलाते हैं। जबकि मृतक नितिन की क्षेत्र में स्तिथ कंपनी में लोडिंग वाहन लगे हैं। बताया गया कि करवा चौथ की रात मृतक नितिन अपने लोडिंग वाहन को कंपनी में लगाकर बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहा था। इसी दौरान नंबर 04 एनएच 91 पर एक आटो ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल नितिन को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पति के मौत की खबर से पत्नी को पहुंचा सदमा-
वहीं पुलिस द्वारा नितिन के परिजनों को जब खबर हुई तो वे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे। जहां परिजनों की मौजूदगी में पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे की खबर से जहां एक तरफ मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है, तो वहीं दूसरी तरफ मौत की ख़बर से अपने पति की लंबी उम्र के लिए पहली बार व्रत रखने वाली मृतक की पत्नी सदमें में पहुंच गई है।

 

Ajay kumar