रक्षा बंधन के दिन पति ने छीना भाई से बहन का प्यार, पत्नी को चौथी मंजिल से फेंका नीचे

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 11:27 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को रक्षा बंधन के दिन छत से नीचे फेंक दिया। बताया जा रहा है कि पत्नी अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके गई हुई थी, लेकिन उसके पति ने उसे जबरदस्ती घर वापस बुलाकर जमकर पिटाई की। दोनों में विवाद के चलते पति ने पत्नी को छत से नीचे फेंक दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। 

मामला थाना चिनहट इलाके के डूडा कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले एक पति ने अपनी मायके गई हुई पत्नी को रक्षा बंधन के दिन जबरदस्ती घर बुला लिया। इतना ही नहीं उसे कमरे बंद कर पहले पत्नी की जमकर पिटाई की। इस दौरान पत्नी का भाई राखी बंधवाने के लिए बहन के घर आ गया, लेकिन पति ने उसे राखी नहीं बांधने दी। बेरहम पति इतने पर ही नहीं रूका उसने पत्नी को छत से नीचे फेंक दिया। खून से लथपथ बहन को देखकर भाई उसे अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं बहन की मौत की खबर सुनकर परिवार मे गम का माहौल छा गया। परिजन आरोपी पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं सूचना पाकर मौके  पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है। 
 

Tamanna Bhardwaj