पद्मवि‍भूषण छन्‍नूलाल की बेटी की मौत पर परि‍जनों ने अस्‍पताल पर लगाया लापरवाही का आरोप, कहा- हमें न्याय दें PM मोदी

5/4/2021 8:59:51 AM

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में जानलेवा कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में भले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनकी टीम एक्शन मोड पर काम कर रही है। मगर प्राइवेट हॉस्पिटल्स में लापरवाही सर चढ़ कर बोल रही है। जहां मरीज व उनके परिजनों से बड़ी-बड़ी फीस लेने के बाद भी मरीज का सही से इलाज नहीं कर रहे व गंभीरता से देख तक नहीं रहे हैं। ताजा मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है जहां पर पद्म विभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र के परिजनों ने बेटी के मौत पर अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

बता दें कि पंडित मिश्र की पत्नी के बाद बड़ी बेटी संगीता मिश्रा (48) का 1 मई को निधन हो गया। मैदागिन स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। इस पर मिश्र की छोटी बेटी नम्रता मिश्र ने बड़ी बहन कि मौत पर सवाल खड़ा करते हुए इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। इसी क्रम में उन्होंने अस्पताल से ईलाज के दौरान का सीसीटीवी फुटेज मांगा व अस्पताल में पहुंची जहां उन्होंने जमकर हंगामा काटा । इस दौरान हंगामे को देखते हुए अस्पताल मैनेजमेंट के लोग फरार हो गए । वही हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना क्षेत्र की पुलिस टीम उन्हें अपने साथ थाने लेजाकर शिकायत करने की बात कही।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
नम्रता मिश्र ने बताया कि उनकी बड़ी बहन की हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बड़ी बहन को केवल उल्टी व खांसी की शिकायत थी।उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से बड़ी बहन की मौत हुई है। वह इसकी शिकायत दर्ज कराएंगी। बेटी के निधन के बाद से पंडित मिश्र की हालत भी खराब हो गई है। कुछ दिन की पत्नी मनोरमा मिश्रा का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static