सुहागरात पर दुल्हें ने दोस्तों संग किया गैंगरेप, इस हद तक की दरिंदगी कि पहुंच गई अस्पताल

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 04:10 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां दुल्हन ने अपने पति और उसके दोस्तों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के परिजनों के तहरीर के आधार पुलिस मुकदमा दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

दरअसल, मामला जिले के चौबिया इलाके के परोली रमायन गॉव का है, जहां विवाहिता की मां का आरोप है कि बेटी के विदा वाले दिन ही उसके दामाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी को नशीली दवी पिला दी और गैंगरेप किया, जिससे उनकी बेटी की हालत बिगड़ जाने पर उसे शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। इसके बाद वह बेटी की तबियत खराब होने की खबर दी। जानकारी पर जब वह लोग मौके पर पहुंचे तो ससुरालीजन हॉस्पिटल से भाग गए। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बेटी के साथ मारपीट व रेप हुआ है।

मामला थाने में पहुंचने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और महिला से बयान दर्ज कराई, जिसके बाद महिला के पिता के ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर चाबियां थाने में दूल्हे ओर उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दे दिए गए है. पीड़िता महिला जहां न्याय की गुहार लगाती हुई दिखाई दे रही है, वहीं पीड़िता की मां भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है। वहीं, पीड़िता की शादी 28 नवंबर को चौबिया क्षेत्र में हुआ था।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj