सावन के आखिरी सोमवार को मंदिरों में उमड़ा भक्तों का सैलाब, भोलेनाथ का कर रहे जलाभिषेक

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 11:54 AM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश में सावन माह के चलते हर तरफ भक्तिमय माहौल बना हुआ। इसी के चलते आज सावन के आखिरी सोमवार को भी मंदिरों में भक्तों का सैलाब देखने को मिल रहा है। श्रद्धालु भारी संख्या में मंदिरों में पहुंचकर आखिरी सोमवार को श्रद्धा व उल्लास के साथ मना रहे है, और भोलेनाथ का जलाभिषेक कर रहे है।


PunjabKesari

बता दें कि सावन के आखिरी सोमवार को बागपत के पूरा गांव स्थित श्री परशुरामेश्वर मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओं की लम्बी कतारें मंदिर के बाहर नजर आ रही है। यहां पर श्रद्धालु भगवान आशुतोष का जलाभिषेक कर रहे है। पूरे गांव के ग्रामीण मंदिर में सेवा कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा जिले के अन्य शिवालयों में भी भगवान आशुतोष का जलाभिषेक करने के लिए श्रद्धालु उमड़ रहे है। इसके आलावा यहां बड़ी संख्‍या में कांवड़ी भी जलाभिषेक करने के लिए आते हैं। यही कारण है कि इस बार 20 लाख कावडियों ने यहां जलाभिषेक व दुग्धाभिषेक किया गया था।

PunjabKesari

आज आखिरी सोमवार को भगवान परशुराम मन्दिर में जिस तरह से भक्तों का सैलाब उमड़ा हुआ है, उसे देखकर पुलिस व प्रशासन भी पूरी तरह से चौकन्ना है। चप्पे चप्पे पर पुलिसबल तैनात किया गया है। एसपी नीरज कुमार जादौन के नेतृत्व में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था संभाले रखी। ड्रोन, सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static