मदर्स डे के अवसर पर मेडल व प्रशस्ति पत्र पाकर खिले उठे पुलिसकर्मियों के चेहरे

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 08:12 PM (IST)

प्रयागराज: लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने का काम योगी सरकार कर रही है। इसी बीच कुंभ 2019 में ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को मदर्स डे की पूर्व संध्या पर मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। सिपाही,दरोगा और इंस्पेक्टर ने अपने मेडल और प्रशस्ति पत्र को फेसबुक पर शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया है।

CM योगी ने किया था 1 माह का अतिरिक्त वेतन देने का ऐलान
सीएम योगी ने कुंभ 2019 में तैनात सभी पुलिसकर्मियों को एक माह का अतिरिक्त वेतन और मेडल देने की बात कही थी। हालांकि कुंभ के दौरान ही पुलिस के आला अधिकारियों को मेडल देकर सम्मानित किया गया था। जबकि अन्य पुलिस कर्मचारियों को बाद में देने की बात कही गई थी। दूसरे चरण में भी कुछ पुलिसकर्मियों को मेडल दिया गया। इस बार लॉकडाउन में पुलिसकर्मियों का हौसला अफजाई करने के लिए उनका मेडल उन्हें देकर सम्मानित किया गया।

दर्जनों बिछुड़े लोगों को अपनों से मिलाए थे विनीत सिंह
वहीं खुल्दाबाद इंस्पेक्टर विनीत सिंह ने फेसबुक पर मेडल और प्रशस्ति पत्र को शेयर किया है। कुंभ 2019 के दौरान विनीत सिंह दारागंज थाना प्रभारी थे।  उन्होंने अपराध नियंत्रण के साथ-साथ कई सराहनीय कार्य भी किए थे। गूगल एप के जरिए दर्जनों बिछुड़े लोगों को अपनों से मिलाया भी था। इसके साथ ही इंस्पेक्टर कर्नलगंज अरुण त्यागी ने बताया कि उन्हें और कुछ सिपाहियों को मेडल मिला है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static