New Year 2023 के अवसर पर CM योगी ने दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं, की सुख-समृद्धि की मंगल कामना

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 10:06 AM (IST)

Lucknow News: नववर्ष (New Year) के शुभारंभ पर मुख्यमंत्री योगी (Yogi) आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। सीएम योगी ने लोगों को बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की मंगल कामना की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि नए साल के कार्यक्रमों में  कोरोना को देखते हुए गाइडलाइन का पालन करे और सुरक्षित रहे ताकि आने वाला साल सुख-समृद्धि लेकर आए।

     

 

यह भी पढ़ेंः Twitter पर CM  योगी आदित्यनाथ के नाम रहा साल 2022 का आखिरी दिन, टॉप ट्रेंड हुआ #UPYogi2022

सरकार के प्रयासों को नए साल में और मिलेगी गति- CM योगी
बता दें कि देश भर में लोग नए साल का जश्न मना रहे हैं। इसी के साथ प्रदेश में भी नए साल के कार्यक्रम आयोजित किए गए है और लोगों ने नए साल का शुभारंभ किया है। इस नए साल के अवसर पर सीएम योगी ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, 'प्रदेश को समृद्धि और विकास के रास्ते पर ले जाने के राज्य सरकार के प्रयासों को नए वर्ष में और गति मिलेगी।' उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उत्तर प्रदेश को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए गंभीरता से कार्य कर रही है। प्रदेश की प्रगति के लिए अनेक महत्वपूर्ण परियोजनाएं और जनकल्याणकारी कार्यक्रम संचालित किए जा रहे हैं, जिनसे प्रदेश की जनता का जीवन स्तर निरंतर बेहतर हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः साल 2022 के अंतिम दिन Twitter पर छाई CM योगी की गोद में सुकून से बैठी बिल्ली की तस्वीर, लोगों ने जमकर किया Retweet

प्रदेश नई पहचान के साथ देश के विकास में निभा रहा है भूमिका- CM योगी
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार के विकास एवं जनकल्याणकारी कार्य के परिणामस्वरूप आज प्रदेश एक नई पहचान के साथ देश के विकास में अपनी अग्रणी भूमिका का निर्वहन कर रहा है। सीएम योगी ने आगे कहा, 'डबल इंजन की सरकार के विकास कार्यों का लाभ गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिला समेत समाज के हर वर्ग को प्राप्त हो रहा है।

 

Content Editor

Pooja Gill