पानी पीने के बहाने युवक ने घर में घुसकर युवती से किया दुष्कर्म, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 04:16 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पानी पीने के बहाने 20 वर्षीय एक युवती के घर में घुसकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के माता-पिता ने दी पुलिस को जानकारी
बता दें कि यह मामला जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पर एक युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। दरअसल, युवती के माता पिता खेत में काम करने गए थे। युवती को अकेला देख एक युवक ने युवती के घर का दरवाजा खटखटाया। घर का दरवाजा खुलते ही युवक ने युवती से पीने के लिए पानी मांगा। युवती पीने का पानी लेने गई तो युवक घर में घुस गया और पीड़िता से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के मुताबिक उसने चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। फिर, इस घटना की जानकारी पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस को दी और न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
अपर पुलिस अधीक्षक ( ASP ) समर बहादुर सिंह ने रविवार को बताया कि, क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती  गुरुवार दोपहर घर में अकेली थी। सिंह के मुताबिक, युवती के माता-पिता के खेत जाने की भनक लगने पर गांव का ही रहने वाला 25 वर्षीय नरेश पटेल उसके घर में पानी पीने के बहाने घुसा और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। एएसपी के अनुसार, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर शुक्रवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है। 

Content Editor

Pooja Gill