स्कूल प्रबंधक के कहने पर मासूम को बनाया बंधक, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Monday, Sep 11, 2017 - 11:23 AM (IST)

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): हरियाणा के गुरुग्राम के स्कूल में मासूम की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि यूपी के बुलंदशहर के एक निजी स्कूल का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर स्कूल प्रंबन्धक के कहने पर टीचर ने LKG के मासूम छात्र को स्कूल में बंधक बना लिया।

जानकारी के अनुसार बुलन्दशहर के खुर्जा में स्थित अशोका पब्लिक स्कूल में एक मासूम को बंधक बनाने का मामला सामने आया था। जहां पर LKG के मासूम छात्र की समय पर फीस जमा ना होने पर स्कूल प्रबंधक के कहने पर टीचर ने मासूम को बंधक बना लिया। टीचर ने मासूम को तब तक बंधक बनाकर रखा जब तक बच्चे के परिजन स्कूल में नहीं पहुंच गए।

स्कूल पहुंचने के बाद परिजनों ने अपने बच्चे को बंधनमुक्त कराया और इसकी लिखित शिकायत खुर्जा कोतवाली में की। मामला मीडिया में आया तो पुलिस के आला अधिकारियों के आदेश पर जांच के बाद बुलन्दशहर की खुर्जा पुलिस ने स्कूल प्रबंधक सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

वहीं स्कूल प्रबंधक अपने खिलाफ कानूनी कार्रवाई होते देख आज कुछ कथित भाजपा कार्यकर्त्ताओं के साथ फिर थाने पहुंचा। उन्होंने पीड़ित पक्ष को भी थाने बुलाया। इस मामले में नया मोड तब आया जब स्कूल प्रबन्धक का भाई खुर्जा कोतवाली में अविभावक पर फैसला करने का दवाब बनाने लगा। इतना ही नहीं इस शख्स ने थाना प्रभारी पर भी दवाब बनाने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से फोन पर सीधे बात कराने की बात कह डाली। वहीं स्कूल प्रबंधक का बड़ा भाई आगामी नगर पंचायत चुनाव में भाजपा का प्रभल दावेदार बताया जा रहा है।