अनंत के बयान पर साध्वी निरंजन का पलटवार- हिंदू ही नहीं, मुस्लिम लड़की को भी छूने वाले के काटने चाहिए हाथ

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 05:57 PM (IST)

फतेहपुरः फतेहपुर से सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ वादे करने वाली सरकार थी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने जो वादा किया है उसे पूरा किया है हमारी सरकार ने जो कहा है उससे कहीं ज्यादा करती है। प्रधानमंत्री ने जो बोला था सबका साथ सबका विकास उन्होंने वही किया है।

केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े के बयान अगर कोई हिन्दू लड़की को छुए तो उसका हाथ काट देना चाहिए पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि सिर्फ हिन्दू ही नहीं यदि मुसलमान लड़की को भी कोई हाथ लगाए तो उसके साथ भी वही होना चाहिए।

वहीं प्रियंका गांधी के महासचिव बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह उनकी पार्टी का विषय है मेरा विषय नहीं है। यह कोई बड़ा आश्चर्य नहीं है कि परिवार से कोई निकल कर आए। लेकिन कांग्रेस को सिर्फ वादा करने आता है उसे पूरा उन्होंने कभी नहीं किया। आजादी के 70 साल बाद भी लोग अंधेरे में रह रहे थे। आज भी लोग बेघर रह रहे थे। उन्होंने वादा किया और हमने काम किया।

कुंभ जाने के लिए वाराणसी पहुंचीं साध्वी ने राम मंदिर पर कहा कि हमें कोर्ट पर भी विश्वास है और धर्म संसद पर भी मंथन होगा। कोर्ट की सुनवाई को टाला इसलिए गया है कि कोर्ट का जो एक कमेटी बनी हुई है अगर उसमें कोई बीमार हो जाता है तो स्वाभाविक है डेट बढ़ा दिया गया है।

 

Tamanna Bhardwaj