प्रियंका के ट्वीट पर डिप्टी CM केशव मौर्य का पलटवार, कहा- जिनके घर शीशे के हैं, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 03:38 PM (IST)

प्रयागराजः कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर डिप्टी सीेएम केशव मौर्य ने पलटवार किया है। केशव मौर्य ने कहा कि बीजेपी न ही जनादेश का अपहरण कर रही है और न ही जनादेश का अनादर कर रही है। बल्कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना को मिले जनादेश का सम्मान कर रही है।

प्रियंका गांधी के ट्वीट को लेकर केशव मौर्य ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी का सबसे बड़ा दल है। हालांकि शिवसेना के विश्वासघात के बाद बीजेपी ने सरकार बनाने से इनकार जरूर किया था, लेकिन सबसे बड़े दल होने के नाते जब अजीत पवार के विधायकों का समर्थन उसे हासिल हुआ तो लम्बे इंतजार के बाद पार्टी ने सरकार बनाई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो आरोप बीजेपी पर लगा रही है वही आरोप खुद कांग्रेस पर भी है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी को ट्विटर का नेता बताते हुए नसीहत दी है कि जिनके घर शीशे के होते हैं वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी हर दिन कोई खबर देखती हैं और उनका कार्यालय उस मुद्दे पर ट्वीट करने को कहता है ताकि ऐसी खबरें मीडिया की सुर्खियां बन सकें।

उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणनवीस के नेतृत्व में बनी सरकार 5 साल चलेगी। उन्होंने कहा कि ये सरकार बहुमत भी साबित करेगी और राज्य का विकास भी करेगी। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में सभी गड़बड़ी कांग्रेस और शिवसेना के कारण ही हो रही है। महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव में सह प्रभारी रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि महाराष्ट्र की जनता ने बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन को स्पष्ट जनादेश सरकार बनाने के लिए दिया था।






 

Tamanna Bhardwaj