Valentine''s Day पर प्रेमी ने प्रेमिका की दहलीज पर खाया जहर, मुलाकात ना हो पाने से था परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 09:24 AM (IST)

हरदोई(मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर हरदोई के बिलग्राम इलाके में एक प्रेमी ने वैलेंटाइन डे (Valentine day) के दिन अपनी शादीशुदा प्रेमिका (Lover) के घर के बाहर खड़े होकर जहरीला पदार्थ (Poison) खा लिया। बेहोशी की हालत में उसे यूपी 112 के सिपाहियों ने सीएचसी बिलग्राम में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल (Distric Hospital) रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज (Treatment) किया जा रहा है। युवक के पास से एक चाकू (Knife) भी बरामद किया गया है। युवक (Youth) शहर कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है।

PunjabKesari

युवती बिलग्राम इलाके के एक गांव आई हुई थी सुधीर भी उसके पीछे-पीछे पहुंच गया
जानकारी के मुताबिक, दरअसल कोतवाली शहर के तत्यौरा गांव निवासी सुधीर पुत्र सुरेश पाल राजस्थान में काम करता था।  इस दौरान वहीं पर काम करने वाली एक युवती से उसकी मुलाकात हुई। युवती शादीशुदा थी, लेकिन फिर भी दोनों के बीच प्यार हो गया। नतीजतन दोनों साथ-साथ जीने और साथ-साथ मरने की कसमें खाने लगे। युवती बिलग्राम इलाके के एक गांव आई हुई थी। सुधीर भी उसके पीछे-पीछे पहुंच गया।

PunjabKesari

वैलेंटाइन डे पर प्रेमी ने प्रेमिका की दहलीज पर खाया जहर
आपको बता दें कि बात वेलेंटाइन-डे वाले दिन मंगलवार की है। सुधीर हाथ में चाकू ले कर अपनी महबूबा की दहलीज पर पहुंच गया। वहां उसने मिलने की अर्ज़ी लगाई और कहा कि दोनों एक साथ जहर खा कर प्यार की दुश्मन दुनिया से अलविदा कह देंगे। लेकिन महबूबा ने अपने महबूब की हां में हां नहीं बल्कि न जोड़ दी, बस फिर क्या था, महबूब ने वहीं पर जहर खा लिया। उसी बीच यूपी-112 की पीआरवी उधर से निकली। सुधीर को सड़क पर पड़ा देख उसे तुरंत सीएचसी पहुंचाया। पुलिस ने युवक के पास से चाकू भी बरामद कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static