कड़ाके की ठंड में रात को एक बार फिर निकले CM योगी, किया विकास कार्यों का निरीक्षण

punjabkesari.in Friday, Jan 05, 2018 - 11:16 AM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देर रात तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दीनापुर सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट सहित विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि योगी गुरुवार को 2 दिवसीय दौरे पर अपहराह्न यहां पहुंचे और सर्किट हाउस में कुछ समय विश्राम के बाद शाम में कनाडा के प्रतिनिधिमंडल से वाराणसी के विकास में सहयोग के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इसके बाद वह आला अधिकारियों के साथ शहर के विभिन्न विकास कार्यों के निरीक्षण के लिए निकल पड़े।

उन्होंने बताया कि योगी शुक्रवार पूर्वाह्न लगभग 10 बजे से अपराह्ण साढ़े 12 बजे के दौरान मंडल एवं जिले प्रमुख अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वे अपराह्न लगभग 2 बजे राजकीय वायुयान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। अधिकारी ने बताया कि 2 दिनों के दौरान आरक्षित लगभग 7 घंटों के दौरान योगी भाजपा के स्थानीय वरिष्ठ नेताओं, विधायकों एवं पार्षदों के साथ बैठक कर सकते हैं।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि मोदी इस माह मकर संक्रांति के आसपास शहरी इलाके में मंडुवाडीह रेलवे ओवर ब्रिज सहित विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के अलावा युवाओं पर केंद्रित एक समारोह को संबोधित करने के लिए आ सकते हैं।