एक बार फिर कटान की भेंट चढ़ा अखिलेश सरकार में निर्मित स्टेट हाईवे 91, बड़ी दुर्घटना को दे रहा दावत !

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 02:30 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में वर्ष 2013 में हमीरपुर को कालपी हाईवे से जोड़े जाने वाला करोड़ो की लागत से बना यह स्टेट हाईवे 91 की तस्वीरे हैं। जो साफ तौर पर देखी जा सकती हैं कि किस तरह से यह हल्की बारिश और बाढ़ के कारण एक बार फिर से कटान की भेंट चढ़ गया हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ हैं। बनने के 2 साल बाद से ही इसकी यह हालत हर बार हल्की बारिश और बाढ़ के पानी से हो जाती हैं। फिर पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा इसमें मरम्मत कराने का कार्य कराया जाता हैं। जिसके बाद कुछ समय तक ठीक रहता हैं।


आप तस्वीरों में साफ़ दे सकते हैं यह हमीरपुर मुख्यालय के सिटी फॉरेस्ट से चंद कदमों की दूरी पर इस स्टेट हाईवे में कटान के कारण गहरे गड्ढे हो गए और यह गड्ढे किसी बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकते हैं। क्योंकि यहां से प्रतिदिन सैकड़ो की संख्या में वाहनों का आवागमन होता है। जिस कारण जिला प्रशासन ने इस स्टेट हाईवे को सिटी फारेस्ट के सामने से एक तरफ बंद कर बंद कर दिया है। 


फिलहाल पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा इस बार बहु मरम्मत का कार्य कराया जाना है। अब देखना यह होगा इस बार मरम्मत का कार्य कितनी सुदृढ़ता से होता है।

Content Writer

Umakant yadav