बुलंदशहर: प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में पुलिस ने पैर में मारी गोली

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 06:14 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर जिले में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में वांछित चल रहे आरोपित शूटर बदमाश को घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कर दिया है। मौके से पुलिस को अवैध असलहा और बाइक बरामद हुआ है। 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर रात कोतवाली क्षेत्र के हाइवे-34 स्थित गुलावठी अंडरपास के निकट पुलिस वांछितों की गिरफ्तारी के लिए गश्त पर थी। सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि इस दौरान बाइक पर प्रॉपटी डीलर यामीन हत्या में प्रयुक्त बाइक पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति जाता दिखाई दिया। जिसे रुकने का इशारा किया गया तो आरोपित बाइक को तेजी से भगाने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा किया गया तो नार्मल स्कूल के पांस कांवरा रोड पर बदमाश को घेर लिया गया। अपने को घिरता देख आरोपित ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी।

मुठभेड़ के दौरान हुआ घायल 
पुलिस के अनुसार, बचाव करने के लिए टीम की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की  गई जिसमें गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान शाकिर पुत्र अब्दुल शकूर निवासी मोहल्ला कम्बूवान कस्बा व थाना जेवर जनपद गौतमबुद्धनगर के रूप में हुई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके से पुलिस को तमंचा, दो जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस के साथ वारदात में प्रयुक्त बिना नंबर की बाइक को बरामद किया गया है। आरोपित पर चार मुकदमें भी दर्ज हैं।

टहलने के दौरान मारी थी प्रॉपर्टी डीलर काे गोली
गौरतलब है कि रविवार को नगर निवासी प्रापर्टी डीलर यामीन को बाइक सवार बदमाशों ने उस समय गाेलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था। जब वह साइकिल से हर रोज की तरह घर से टहलने निकले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static