मथुरा में पुलिस पर हमला करने का एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 05:28 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले स्थित एक गांव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि दूसरे मुख्य अभियुक्त की तलाश जारी है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की शाम कोसीकलां थाना क्षेत्र के गांव फूलगढ़ी में बच्चे के बाल काटने के विवाद में दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसे गांव वालों ने किसी प्रकार शांत करा दिया, लेकिन रात होने पर वे दोनों पुनः भिड़ गए।

इस पर गांव वालों ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस की टीम में सिपाही जबर सिंह व होमगार्ड चंद्रशेखर गांव पहुंचे। उन्होंने सुबह थाने आने को कहकर मामला शांत करा दिया, लेकिन उनके मुड़ते ही ओमवीर सिंह व भवंर सिंह ने नाई रिंकू आदि पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पुलिस वालों ने दखल दिया तो उन पर भी हमला कर दिया। सिपाही ने जैसे-तैसे भागकर जान बचाई जबकि होमगार्ड को मार कर अधमरा कर दिया।

जिसके बाद होमगार्ड की तहरीर पर भादंवि की धारा 322/332/353 के तहत मामला दर्ज कर नामजदों की तलाश शुरू कर दी। मुखबिर की सूचना पर रविवार सुबह भंवरी उर्फ भंवर सिंह को धानौता गांव के मोड़ से गिरफ्तार कर लिया गया।

थाना प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया, ‘पुलिस ओमवीर सिंह को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। उसे पकड़ने के लिए उसके हर संभावित ठिकाने पर दबिश दी जा रही है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static