होटल कारोबारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगना पड़ा भारी, पुलिस ने दबोचा

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 04:16 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में दबंगों को हौसले बुलंद हैं। उन्हें न तो योगी सरकार का खौफ है और न ही पुलिस का। इसका ताजा सबूत प्रदेश के रामपुर जिले में देखने को मिला है। यहां के एक बड़े बिजनेसमैन और मशहूर होटल और पेट्रोल पम्प व्यवसाई आकाश रस्तोगी से एक दबंग व्यक्ति ने न केवल एक करोड़ की रंगदारी मांगी बल्कि रुपये नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी। इतना ही नहीं दबंग ने बिजनेसमैन की बेटी को स्कूल से उठाने की धमकी तक दे डाली।

होटल व्यवसाई ने मामले की शिकायत पुलिस से की प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस शिकायत पर धारा 386, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर रंगदारी मांगने वाले बदमाश ऋतुराज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी की गिरफ्तारी पर होटल व्यवसाई आकाश रस्तोगी ने राहत की सांस ली है।

होटल कारोबारी आकाश रस्तोगी ने अपनी आप बीती मीडिया से साझा की। उन्होंने बताया की हमारी एक जमीन है उस पर हम कॉलोनी बनाने का काम कर रहे थे। पिछले 3 साल से यह हमको ब्लैकमेल कर रहा है परेशान कर रहा है। कहता है या तो मुझे पैसे दो नहीं तो मैं तुम्हें काम करने नहीं दूंगा। 3 साल पहले भी हमने इसके खिलाफ जो भी साक्ष्य थे पुलिस को देकर केस फाइल कराया था। 3 साल में आज तक किसी भी एक व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अभी मैं आरडीए दफ्तर गया था तो वहां पर ऋतुराज आ गया उसने मुझे गालियां दी और मुझे जान से मारने की कोशिश की। बरहाल मुझे वहां पर आकर लोगों ने बचा लिया। मुझसे ऋतुराज ने कहा तुमने जो केस कर रखा है उसे वापस ले लो नहीं तो 24 घंटे का टाइम है। मैं तुम्हें या तुम्हारे घर वालों को काम कर दूंगा और उनकी कब्र का इंतजाम कर दिया है। उसने मुझे धमकी दी थी कि 1 करोड़ रुपए 24 घंटे के अंदर तुम्हें देना है और अपना केस भी वापस लेना है।

वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह से बात की तो उन्होंने बताया एक होटल व्यवसाई हैं वह अपना कंस्ट्रक्शन का काम चला रहे थे। दूसरी साइट पर ताशका गांव में वहां पर उनके खिलाफ कभी कोई चिट्ठी दे दिया करता था कभी कोई। उसका मक़सद था कि मैं उसको कुछ पैसा दे दे उसी संबंध में एक मुकदमा लिखा गया। सिविल लाइंस में जो अभियुक्त थे ऋतुराज उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। रंगदारी और धमकी का ही मुकदमा लिखा गया है।

 

Content Writer

Ajay kumar