Noida: रेस्तरां में बिल को लेकर कर्मचारियों और ग्राहकों के बीच हुए झगड़े में शख्स की मौत, 16 लोग पुलिस हिरासत में

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 02:35 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले के एक मॉल में स्थित एक रेस्तरां में बिल को लेकर कर्मचारियों और ग्राहकों के बीच हुए झगड़े में एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने रेस्तरां के कर्मचारियों के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर 39 के गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित लास्ट लेमन नाम के रेस्तरां में पार्टी करने के लिए सोमवार रात को कुछ लोग गए थे जहां उनका बिल को लेकर रेस्तरां कर्मचारियों से झगड़ा हो गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। उन्होंने बताया कि मारपीट में एक व्यक्ति को गंभीर चोट आईं, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान बृजेश राय के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने राय की सहकर्मी आरती ठाकुर की शिकायत पर सेक्टर 39 थाने में रेस्तरां के प्रबंधक सहित कई लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। सिंह ने बताया कि रेस्तरां में काम करने वाले 16 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने रेस्तरां में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static