जयंत चौधरी ने BJP पर साधा निशाना, योगीराज में UP में चल रहा वन डिस्ट्रिक्ट वन क्राइम

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 09:32 AM (IST)

बुलंदशहर: राष्ट्रीय लोकदल (RLD) उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वन डिस्टिक-वन प्रोडक्ट की योजना तो सफल नहीं रही लेकिन योगी सरकार के राज में वन डिस्ट्रिक्ट वन क्राइम की योजना का बोलबाला हो रहा है।

जयंत चौधरी  ने गुरूवार को जहांगीराबाद (बुलंदशहर) में किसान पंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी लड़ाई खेती-किसानी बचाने की है और भाजपा अडानी-अंबानी की लड़ाई लड़ रही है। काले कृषि कानूनों का उद्देश्य यही है कि हजारों-हजारों बीघे के चेक उद्योगपतियों को दिए जाएंगे और किसान उन पर मजदूरी करेगा। यह कृषि कानून भी काले है और इन कानून को लाने के पीछे सरकार की जिद भी काली है। पराली, पत्ती जलाने और पुराने ट्रैक्टर पर जुर्माना लगाने वाली सरकार कभी किसान हितैषी नहीं हो सकती।

उन्होंने कहा कि हमें घर-घर जाना पड़ेगा, गांव-गांव जाना पड़ेगा और काले कानूनों की सच्चाई जनता को बतानी पड़ेगी। तिरंगे का अपमान कभी खेती-किसानी जमीन से जुड़ा आदमी नहीं कर सकता यह भाजपा का झूठा प्रचार है। चौधरी ने कहा कि वन डिस्टिक-वन प्रोडक्ट की योजना तो सफल नहीं रही लेकिन योगी सरकार के राज में वन डिस्ट्रिक्ट वन क्राइम की योजना का बोलबाला हो रहा है। कोई भी भर्ती समय पर पूरी करने में योगी सरकार विफल साबित हुई है।

Content Writer

Anil Kapoor