एक लड़की दो प्रेमी: एक ने शक में तो दूसरे ने जलन में कर दी अपनी ही प्रेमिका की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 06:06 PM (IST)

बस्तीः कहते हैं कि इश्क के साथ धोखा, जलन भी साथ ही चलता है। धोखा होने का अनुमान तब और ज्यादा बढ़ जाता है जब उस पर शक की तलवार लटक रही हो। फिर क्या है प्रेमी खुद अपने प्यार की बली दे देते हैं। बस्ती के कक्षा 8 की छात्रा रीनू की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया जो कि चौंका देने वाला है। जहां एक ने शक में तो दूसरे ने जलन में अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी। इस हत्याकाण्ड में दोनों अभियुक्तों अरून और अविनाश को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

एक तरफा प्यार,शक और जलन बनी हत्या की वजह
बता दें कि बस्ती जिले के लालगंज थाना पुलिस ने जब हत्या का खुलासा किया तो सुनकर लोगों के होश उड़ गए...दरअसल यह प्रेम कहानी 8वीं में पढ़ने वाली छात्रा रीनू के इर्द -गिर्द घूमती है। रीनू का गांव के ही अविनाश नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन इन दोनों के बीच गांव के ही तीसरे युवक अरूण की एंट्री हो गई। अब रीनू ने अविनाश का साथ छोड़ कर अरूण से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी। यही बात रीनू के पुराने प्रेमी अविनाश को खटकने लगी। रीनू के प्यार में पागल अविनाश ने अपनी ही प्रेमिका को इस दुनिया से रूखसत करने का फैसला कर लिया। इसके लिए उसने रीनू के दूसरे प्रेमी अरूण को ही चुना...अविनाश को शक था कि अरूण और रीनू एक दूसरे से बात करते हैं और मिलते हैं। जब इसके बारे में अविनाश ने अरूण से पूछा तब उसने कहा कि वह रीनू को चाहता है भले ही वो उसे नहीं चाहती है।

25 हजार की सुपारी और 100 रूपए एडवांस
ASP पंकज कुमार ने बताया कि हत्या के बाद जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की तब उसे कुछ ही घंटो में सारा खेल समझ में आ गया। पुलिस के अनुसार अरून मृतिका से एक तरफा प्यार करता था, वहीं पहले प्रेमी अविनाश को जब शक गहराता गया तो उस ने अपने प्रेमिका की हत्या की साजिश रची पहले 25 हजार में हत्या की सुपारी तय हुई बाद में अरून 21 हजार में हत्या करने के लिए तैयार हो गया।

पहले प्रेमी अविनाश ने एक तरफा प्रेमी अरून को बनाया मोहरा
अविनाश ने अरून को इस हत्या काण्ड के लिए महज 100 रूपए एडवांस देकर अपना मोहरा बना लिया। इसके बाद 10 फरवरी की सुबह अरून खेत में चाकू लेकर छिपा था, जैसे ही रीनू अपने खेत में जा रही थी घात लगाए बैठे अरून ने उस का गला चाकू से रेत दिया और मौके से फरार हो गया।


 

 

Ajay kumar