अनियंत्रित बाइक टकराने से एक की मौत, भीड़ ने बाइक सवारों को पीटा

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 10:44 AM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ में मामूली सी बात पर हुए विवाद में एक युवक ने अपनी जान गंवा दी तो दूसरा गंभीर रुप से घायल अस्प्ताल में भर्ती है। मामला अनियंत्रित बाइक के टकराने को लेकर हुआ था। वहीं पुलिस की लापरवाही के चलते छोटी से घटना ने बड़ा रूप ले लिया और एक नौजवान को अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी।

जानकारी मुताबिक मामला परतापुर थाना इलाके के काशी गाँव का है। यहां रहने वाले शोएब और आमिर बाइक पर सवार होकर गांव की ओर आ रहे थे, कि तभी उनकी बाइक डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और उनकी टक्कर गांव के ही दूसरे समुदाय के एक जतन नाम के लड़के से हो गई। टक्कर लगने से दोनों बाइक सवार और जतन तीनों गिर गए। तभी दूसरे समुदाय के लड़के जतन नाम के परिजन वहां पहुंचे। परिजन दोनों बाइक सवार पर टूट पड़े, साथ ही भीड़ ने दोनों की जमकर पिटाई की। पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

पुलिस की लापारवाही के चलते इतनी बड़ी घटना सामने आई-
सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस समय से मौके पर नहीं पहुंची। जिस कारण घायल बाइक सवारों के परिजनों ने खुद ही दोनों को अस्प्ताल में भर्ती कराया। जिनमे से शुऐब नाम के एक युवक की मौत हो गई। जबकि आमिर बुरी तरह घायल हो गया जिसे मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मृतक के परिजनों ने कई नामजदों और अज्ञातों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं पुलिस की लापारवाही के चलते इतनी बड़ी घटना हो गई। अगर पुलिस वक़्त रहते मौके पर पहुंच जाती तो शायद युवक की जान बच जाती। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने बताया कि दो लोगों को अभी तक गिरफ्तार कर लिया गया है औरों की भी तलाश जारी है।

Ajay kumar