यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त! जमीन विवाद में हुई गोलीबारी में एक की मौत, पांच घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 04:10 PM (IST)

शाहजहांपुर:  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में जमीन विवाद को लेकर लाठी-डंडे चलने के बीच हुई गोलीबारी में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार महिलाओं समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके कब्जे से लाइसेंसी रायफल भी बरामद कर ली गई है। गांव में एहतियातन पुलिस बल की तैनाती भी की गई है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि निगोही थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में राधेश्याम और मेवाराम के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह राधेश्याम विवादित जमीन पर दीवार बनाने लगा, जिसका दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध किया और देखते ही देखते दोनों पक्षों की महिलाओं और पुरुषों के बीच लाठी-डंडों से मारपीट होने लगी। 

आनंद के मुताबिक, मारपीट के बीच मेवाराम का बेटा हरीश अपनी लाइसेंसी राइफल ले आया और गोली चला दी। उन्होंने बताया कि घटना में राधेश्याम (65) की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि एक पक्ष के विनोद और पूजा तथा दूसरे पक्ष की आरती, सरोज और रामादवी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आनंद के अनुसार, पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी हरीश, सतीश और मेवाराम को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाइसेंसी रायफल बरामद कर ली है। वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आनंद ने बताया कि गांव में एहतियातन पुलिस बल की तैनाती की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static