एकतरफा प्यार में नस काटने के बाद बोला आशिक, अब वो मेरी मौत के बाद ही समझेगी

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2017 - 01:50 PM (IST)

वाराणसीः अक्सर लोग प्यार में इतना पागल हो जाते है कि वो पागलपन की सारी हदें भी पार कर देते हैं और वहीं अगर प्यार एकतरफा हो तो खतरा और भी बढ़ जाता है। एेसा ही एक मामला वाराणसी से सामने आया है, जहां एकतरफा प्यार में आशिक ने अपने हाथ की नसों पर कई वार आत्महत्या करने की कोशिश की। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक मामला काशी के रथयात्रा क्षेत्र के कुबेर कॉम्प्लेक्स का है। जहां शोरूम के बाहर पीयूष नाम के एक लड़के ने अपने हाथ की नसों पर कई वार किए और जमीन पर गिर पड़ा। शोरूम मालिक शैलेश जैन ने बताया कि हमारे यहां एक लड़की मोबाइल कम्पनी द्वारा काम के लिए भेजी गई है। जिसे देख लड़का अचानक शॉप के बाहर चिल्लाकर ब्लेड से अपने पर वार करने लगा।

प्रत्यक्षदर्शी रतन ने बताया कि युवक कह रहा था कि मैं उसके बिना कैसे रह पाऊंगा। उससे बहुत प्यार करता हूं, मुझे मर जाने दो। मेरे प्यार को मेरे मौत के बाद वह समझेगी। वहीं कांति राय के मुताबिक, शोरूम के बाहर युवक ने लड़की से कुछ देर बात की। अचानक युवक कहने लगा कि यह हमारी आखिरी मुलाकात है। जबकि लड़की कह रही थी कि मुझे परेशान मत करो। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक को मेडि‍कल के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है।