हाय रे एक तरफा इश्क! महिला कांस्टेबल को UP पुलिस में तैनात सिपाही ने मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 01, 2021 - 10:32 AM (IST)

अमरोहा:  इश्क जितना खुबसूरत होता है एक तरफा इश्क उतना ही खतरनाक। इसका जुनून इंसान को तबाह करने की भी ताकत रखता है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा का है। जहां गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा को अमरोहा के ही आदमपुर थाने में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने मामूली कहासुनी के बाद साथ लाये तमंचे से गोली मार दी, मेघा को गोली मारने के बाद मनोज ने खुद को भी गोली मार ली, थाना परिसर में ही दो पुलिसकर्मियों के गोली लगने के बाद हड़कंप मच गया। 

बता दें कि तुरंत ही थाने में तैनात अन्य पुलिसकर्मी मेघा और मनोज को अमरोहा के ज़िला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों की ही गंभीर हालत को देखते हुए मुरादाबाद के साईं अस्पताल रेफर कर दिया जहां देर रात मेघा की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं मनोज की हालत भी अभी गंभीर बनी हुई है। 

अमरोहा के क्षेत्र अधिकारी विजय राणा ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता है कि मनोज ने मेघा के किस वजह से गोली मारी, यह जांच का विषय है फिलहाल मेघा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, सी ओ के मुताबिक मनोज की हालत अब भी चिंताजनक है। दोनों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उन्हे मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है, हालांकि पुलिस अभी मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने रविवार को बताया कि गजरौला थाने में तैनात महिला आरक्षी मेघा चौधरी अवंतिका नगर में किराए के मकान में रहती है,जबकि वहीं पास ही में अमरोहा के सैद नगली कस्बे में डायल 112 पर तैनात सिपाही मनोज दुल भी किराये पर रहता है,जो फिलहाल सैदनगली थाना क्षेत्र में रह रहा है। रविवार देर शाम लगभग छह बजे मनोज दुल 315 बोर का तमंचा लेकर अपनी सहयोगी सिपाही मेघा चौधरी के कमरे पर पहुंचा और वहां कमरे पर मौजूद मेघा के सिर में गोली मार दी।

 

 

Moulshree Tripathi