महज 10 हज़ार रुपए के लिए महिला ने रची खुद की अश्लील स्टोरी

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 10:02 AM (IST)

मुरादाबादः रेप की घटनाओं से थर्राए उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला को 10,000 रुपए की लालच देकर कुछ लोगों ने विरोधियों को फंसाने की साजिश रची। जांच में हुए खुलासे के बाद पुलिस ने झूठा गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला और फर्जी घटना की साजिश रचने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने 3 लोगों पर लगाया था फर्जी गैंगरेप का आरोप
विगत 25 मई 2017 जिला रामपुर की कोतवाली बिलासपुर में लिफ्ट के बहाने एक महिला को कार में बैठाकर सामूहिक बलात्कार की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए थे। 100 नंबर पर एक महिला की घबराई हुई आवाज से डायल 100 की टीम हरकत में आ गई। अहरो गांव से शीशगढ़ जाने वाले रास्ते पर बताई लोकेशन पर जब डायल 100 के टीम पहुंची तो वहां मौजूद महिला ने बताया कि वो अहरो तिराहे पर सवारी का इंतजार कर रही थी कि एक लाल रंग की एल्टो में 3 लोगों ने कार रोक उसे लिफ्ट दी और आगे जाकर जंगल में तीनों ने उसके साथ बारी-बारी रेप किया। फिर उसे वहीं छोड़कर चले गए। डायल 100 की टीम उसे कोतवाली बिलासपुर ले आई जहां पुलिस ने महिला के कहने के मुताबिक एफआइआर भी दर्ज कर ली।

पुलिस ने यूं किया खुलासा
गैंगरेप की एफआईआर लिखने के बाद तेज तर्रार युवा आईपीएस अधिकारी और रामपुर के पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में खास दिलचस्पी लेते हुए अपनी निगरानी में जांच की तो ये खुलासा होने में देर नहीं लगी कि महिला जो गैंगरेप का आरोप लगा रही है वो फर्जी है। मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ने में पुलिस को ये मालूम हुआ की कुछ लोगों ने महिला को 10 हज़ार रुपए का लालच देकर अपने विरोधियों के खिलाफ गैंगरेप की झूठी एफआईआर लिखवाने की साजिश की थी।