हंसी की पात्र बनी मऊ पुलिस, 5 लाख की लूट में बरामद किए सिर्फ 890 रुपये

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 03:55 PM (IST)

मऊः मऊ पुलिस इन दिनों काफी चर्चा में है। कभी आरोपी की पिटाई के मामले में तो कभी धन उगाई करने में, लेकिन आज पुलिस हंसी की पात्र भी बन चुकी है। दरअसल 5 लाख रुपये की लूट में पुलिस ने सिर्फ 890 रुपये बरामद किए हैं। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया, जबकि 2 आरोपी फरार हैं। वहीं इस खुलासे से मऊ जिले में पुलिस की काफी किरकिरी हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के मिर्जाहादीपुरा चौराहे पर एक व्यापारी के साथ हुए 5 लाख रुपये की लूट की घटना हुई थी, जिसका खुलासा पुलिस ने शनिवार को कर दिया है। इस खुलासे में पुलिस ने 5 लाख नहीं बल्कि 890 रूपए सहित 3 मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद किए हैं। साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। वहीं अभी 2 आरोपी पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर हैं।

सीओ सिटी राजकुमार ने बताया कि घटना को आंजाम देने वाला कटिहार गैग बिहार राज्य का है। रामकुमार यादव ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। राहुल यादव और चंदन के खिलाफ और साक्ष्य जुटाएं जा रहे हैं। इस लूट का खुलासा पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से किया है। खुलासा करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक की तरफ से 5 हजार रुपये का रिवार्ड दिया गया है।
                    

Deepika Rajput