यूपी में विपक्षी गठबंधन से पड़ेगा सिर्फ इतना फर्कः महेंद्र नाथ पांडेय

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 01:51 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विपक्षियों के गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि यूपी में सपा, बसपा और कांग्रेस के गठबंधन से सिर्फ 5 फीसदी फर्क पड़ेगा। इससे ज्यादा विपक्षी बीजेपी का कुछ नहीं बिगाड़ सकते।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जातिवादी और तुष्टिकरण के ऊपर जो विपक्षी लोग राजनीति कर रहे हैं। उनको जवाब दिया जाएगा और जनता ही जवाब देगी। पाण्डेय ने कहा कि आज तक गरीबों के लिए किसी ने चिंता नहीं की। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ अपने बंगले की चिंता थी। गरीब के सिर पर छत हो इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। साथ ही उन्होंने कहा कि अब पीएम मोदी और सीएम योगी गरीबों की चिंता कर रहे हैं तो विपक्षियों के पेट में दर्द हो रहा है।

उन्होंने कहा कि हिंदू सिख बौद्ध सभी के लिए हिंदुस्तान में जगह है, लेकिन घुसपैठियों को हर हाल में बाहर निकाला जाएगा और विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्षियों को हिंदुस्तान में रहने वाली जनता के साथ कोई सहानुभूति नहीं है। ना ही चिंता है। आज तक विपक्षियों ने गरीबों के लिए यहां की जनता के लिए मकान, खाना कपड़ा घर किसी भी चीज की चिंता नहीं की है।

पांडेय ने कहा कि गरीब कल्याण के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में 73 प्लस का नारा दिया गया है। जिससे हर एक कार्यकर्ता और ऊर्जावान हुआ है। उन्होंने कहा कि डेढ़ गुना से ज्यादा किसानों को उनकी फसल का मूल्य मिल रहा है। आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत 500000 का बीमा 50 करोड़ जनता को देने का लक्ष्य है। 

Tamanna Bhardwaj