उफ्फ! ये कैसा कोरोना कर्फ्यू...भीड़ में नहीं तिल रखने की भी जगह

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 07:52 PM (IST)

बागपतः एक तरफ मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को कोरोना और ब्लैक फंगस जैसी घातक बीमारी से बचाने के लिए पूरे राज्य में आंशिक कोरोना कर्फ्यू लगा रखा है जिसको आगामी 31 तारीख तक बढ़ा भी दिया है और मुख्यमंत्री खुद जिला दर जिला जा कर निरीक्षण भी कर रहे हैं। इसके साथ ही इस महामारी से सूबे की जनता को बचाने के लिए लगातार अधिकारियों के पेंच भी कस रहे हैं। लेकिन सीएम की इन कोशिशों पर बागपत में पलीता लगता नज़र आ रहा है और बागपत प्रसाशन आंशिक कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने में कही ना कही कमजोर नज़र आ रहा है।

बता दें कि बागपत के बड़ौत के मुख्य बाजार में भीड़ का आलम ये है कि  आदमी आदमी के सर पर चढ़ा नजर आ रहा है और योगी जी की पुलिस  शायद इस और से आंखे बंद किये हुए है हालांकि ये वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा लेकिन ये बेतहाशा भीड़ और वाहनों की कतारें  कोरोना संक्रमण रोकने की कवायद पर सवालिया निशान जरूर लगा रही है।

गौरतलब है कि पूरे प्रदेश के साथ बागपत में भी आंशिक कोरोना कर्फ्यू लागू है और दुकानों के खोलने और बंद करने का शेड्यूल तय है और पुलिस को ये निर्देश भी है कि इस दौरान किसी भी हालत में भीड़ इकट्ठी ना हो पाए लेकिन बागपत के बड़ौत में भीड़ का आलम इतना खतनाक है कि ये महामारी को न्योता देता नज़र आ रहा  है।

बड़ौत के मुख्य बाजार में उमड़ी इस भीड़ का किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तो सरकारी अमले में हड़कंप मच गया और रातों रात पुलिस ने ना सिर्फ मुख्य मार्गो पर बेरिकेटिंग्स लगा दी बल्कि सुबह से ही पुलिस ने सभी प्रवेश मार्गो पर मोर्चा जमा कर भीड़ को रोकने की कवायद भी शुरू  कर दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static