ओपी राजभर ने सपा-बसपा गठबंधन पर ली चुटकी, कहा- चले हुए कारतूस हैं दोनों

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 02:08 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मायावती व अखिलेश के गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा है कि दोनों दगे हुए कारतूस हैं। उन्होंने कहा कि कि 2017 में इन दोनों पार्टियों का क्या हश्र हुआ यह सभी ने देख लिया है, लेकिन दोनों के मिलने से मज़बूती जरूर बढ़ी है। इससे इनकार नहीं किया जा सकता।

राजभर ने भाजपा के खिलाफ बयानबाज़ी को लेकर कहा कि अगर सच कहना बगावत करने जैसा है तो हां हम बाग़ी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने केंद्र द्वारा सवर्णों को दिए 10 फीसदी आरक्षण देने को ड्रामा करार दिया है। उन्होंने कहा कि सवर्ण पिछड़ों की याद आ गई, लेकिन अति पिछड़ों की पीएम व भाजपा अध्यक्ष को कोई परवाह नहीं हैं। राजभर ने कहा कि यह सिर्फ़ वोट लेने के लिए किया जा रहा है।

इसके साथ ही धमकी भरे लहजे में बोलते हुए कहा कि अगर भाजपा अतिपिछड़ों के आरक्षण में विभाजन नहीं करेगी तो सुभासपा यूपी की पूरी 80 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार लड़ाएगी। भाजपा को 100 दिन का समय दिया है आज 13 दिन पूरे हो गए हैं। 100 दिन बाद अकेले रास्ता तय करूंगा। बता दें कि राजभर एक कार्यक्रम में शामिल होने अलीगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए यह बातें कहीं।

 

 

Ruby