अपनी ही तारीफ में जुटे OP राजभर, कहा- हम हैं प्रदेश की राजनीति के हनुमान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2023 - 12:43 PM (IST)

Varanasi/UP Politics: सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गाजीपुर की जहूराबाद सीट से विधायक ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी में एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खुद को प्रदेश की राजनीति का हनुमान बताया है। इसी दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पिछड़ों और अति पिछड़ों को अपमानित कर रहे हैं।



' ये पिछड़ों और अति पिछड़ों को अपमानित कर रहे हैं'
घोसी में लगातार बैठकें कर रहे ओमप्रकाश राजभर वाराणसी पहुंचे। जहां उन्होंने अखिलेश यादव के बयान की घोसी की जनता सपा के साथ ही है पर कहा कि 'तो काहें परेशान हैं। ट्वीट टी कइले रहलन न कि दारा सिंह चौहान पर भाजपा नेता ने फेंकवाया था स्याही, का आइल रिजल्ट। समाजवादी पार्टी का नेता है वो और सोशल मीडिया पर अखिलेश के साथ फोटो वायरल हुई। अब ट्वीट करें की वो समाजवादी नेता नहीं है। हिम्मत है। अभी स्वामी प्रसाद मौर्या पर जूता फेका। ये सब सपाई हैं। ये पिछड़ों और अति पिछड़ों अपमानित कर रहे हैं। ये सम्मेलन हक़ लूटने का काम कर रहे हैं कर वो लोग अब बौखलाए हैं'।



'चुनाव के पहले तो सब जीताला, रिजल्ट आई त पता चली'
ओपी राजभर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बयान कि अमेठी से राहुल गांधी चुनाव और बनारस से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगे पर कहा कि 'लोकतंत्र है कोई कहीं से भी लड़ सकता है।' वहीं, जब राजभर से पूछ गया कि काग्रेंस वाराणसी से चुनाव जीतने का दावा कर रही है तो उन्होंने कहा कि लड़ लें चुनाव पता चल जाई। चुनाव के पहले तो सब जीताला, रिजल्ट आई त पता चली। चाहे जे लड़ी सब लोग जीतते हैं। रिजल्ट आने पर बस एक ही आदमी जीतता हैं।

ये भी पढ़ें....
सोकर उठी बच्‍च‍ियां तो फंदे पर लटक रही थी मां-बाप की लाश, इस वजह से दंपति ने खत्म कर ली अपनी जीवन लीला


योगी जी को कभी गाली नहीं दी, ये तो चुनावी जुमला था: ओपी राजभर
वहीं, जब राजभर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली देने और उन्हें मठ के बाहर भीख मांगने की नसीहत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आप अपने शब्द वापस लीजिए हमने योगी जी को कभी गाली नहीं दी। ये चुनावी जुमला था। इसी दौरान एक सवाल में राजभर से पूछा गया कि कहा जा रहा है कि घोसी में ओपी राजभर की परीक्षा है तो उन्होंने कहा कि 'हमार कौन अग्नि परीक्षा है। लड़त हउअन भाजपा से द्वारा सिंह चौहान। हम आपने वोट उन्हें दियावे बदे लपटल बाई, एनडीए में शामिल बाई, और 100 परसेंट मै कह रहा हूं सिर्फ टीवी पर चाहे जितना जे बोल ले, घोसी में 400 से ज्यादा नेता गांव में चौपाल लगा रहे हैं। 

Content Editor

Harman Kaur