'जब भी मंत्रिमंडल विस्तार होगा मैं मंत्री बनूंगा', योगी कैबिनेट में मंत्री बनने को लेकर OP राजभर का बड़ा दावा

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2023 - 01:06 PM (IST)

संभल (मुजम्मिल दानिश): सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर रविवार रात कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम द्वारा आयोजित कल्कि महोत्सव में शामिल हुए। जहां ओमप्रकाश राजभर मीडिया से बातचीत में कहा कि मंत्रिमंडल का जब विस्तार होगा तो वे मंत्री जरूर बनेंगे। वहीं , अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव के इशारे पर बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने सपा पर दूसरी ओबीसी जातियों को लूटने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

'मुसलमान समझ गया है कि सपा ने उन्हें सिर्फ नफरत दी है'
OP राजभर ने कहा कि भगवान राम ने मेहनत की प्रेरणा दी है जब जब अत्याचार हुआ भगवान विष्णु ने जन्म लिया है। उन्होंने कहा कि सत्ताईस पर्सेंट पिछड़ी जातियों से अखिलेश यादव ने उनके आरक्षण का हक लूटा है। सपा ने सिर्फ एक जाति को लाभ दिया है। वहीं 18% मुसलमान समझ गया है कि सपा ने उन्हें सिर्फ नफरत दी है। गठबंधन पर सवाल खड़ा करते हुए राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव कांग्रेस को चालू पार्टी कह रहे हैं। कांग्रेस को वोट न देने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस मजबूत हो गई तो सपा खत्म हो जाएगी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
अखिलेश यादव ने टीम इंडिया को अच्छे प्रदर्शन के लिए दी बधाई, कहा- सबसे बड़ी जीत खेल भावना की होती है
- मैनपुरी में 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, आरोपी पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज

PunjabKesari

वहीं, जब राजभर से पूछा गया कि 2024 में उनकी पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो उन्होंने कहा कि एनडीए यूपी में 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। सभी लोगों ने कुल 330 सीट जीतने का संकल्प लिया है। अगर सच कहा जाए तो यूपी में अभी लड़ाई नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि जो गठबंधन (इंडिया) अभी बना है उसमें नीतीश, जयंत और अखिलेश यादव अलग-अलग राग अलाप रहे हैं, तो इस स्थिति में बात आगे कैसे बनेगी। अगर सभी लोग मिलकर रहते तो आगे भी बात अच्छी होती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static